For the best experience, open
https://m.apnnews.in
on your mobile browser.
Advertisement

Online खेलती थी लूडो और हो गया प्यार, बिहार से आकर यूपी के लड़के से रचा ली शादी

Unique Love story: प्यार कब, कहां, किससे हो जाए ये किसी को नहीं पता। प्यार एक ऐसा खूबसूरत एहसास है जो इंसान को कभी भी हो सकता है।
05:33 PM Oct 04, 2022 IST | Anjali Chauhan
online खेलती थी लूडो और हो गया प्यार  बिहार से आकर यूपी के लड़के से रचा ली शादी
Advertisement

Unique Love story: प्यार कब, कहां, किससे हो जाए ये किसी को नहीं पता। प्यार एक ऐसा खूबसूरत एहसास है जो इंसान को कभी भी हो सकता है। प्रेम की कई कहानियां आपने सुनी होंगी, लेकिन हम जो प्रेम कहानी आपको बताने जा रहे हैं वो बेहद दिलचस्प है।

Advertisement

दरअसल, यूपी के प्रतापगढ़ जनपद से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते एक लड़की को प्यार हो गया। प्यार का जूनून लड़की पर इस कदर सवार था कि वो बिहार से प्रतापगढ़ युवक के लिए आ गई। जहां नवरात्रि की अष्टमी पर मां बेल्हा देवी मंदिर में भारी भीड़ के बीच अकेले पहुंचे युवक-युवती शादी करने लगे। ये देखकर लोगों ने हंगामा कर दिया। मामले की सूचना मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची और पूछताछ करने पर पूरा मामला सामने आया।

Unique Love story: Online खेलती थी लूडो और हो गया प्यार, बिहार से आकर यूपी के लड़के से रचा ली शादी
Unique Love story

Unique Love story: कैसे शुरू हुई ये ऑनलाइन प्रेम कहानी

मंदिर में पहुंची पुलिस ने जब युवती और युवक से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया। प्रतापगढ़ के गोपालापुर में रहने वाला युवक ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर की युवती के संपर्क में आ गया। दोनों में बातचीत बढ़ी तो एक-दूसरे को दिल दे बैठे। इसके बाद उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। युवती अकेली मुजफ्फरपुर बिहार से प्रतापगढ़ आ गई।

Advertisement

Unique Love story: Online खेलती थी लूडो और हो गया प्यार, बिहार से आकर यूपी के लड़के से रचा ली शादी
Unique Love story

वह युवक के साथ सोमवार की दोपहर बेल्हा देवी पहुंच गई। नवरात्र की अष्टमी और साप्ताहिक मेले के कारण मंदिर में काफी भीड़ थी। मंदिर में अकेले युवक-युवती को शादी करता देख लोग हैरान रह गए और उन्होंने परिवारवालों को साथ ना देखकर हंगामा शुरू कर दिया। ऐसे में पुलिस ने युवक-युवती के घर पर फोन किया। युवती के घर फोन किया गया तो पता चला कि लड़की दूसरे धर्म से संबंध रखती है।

पुलिस ने लड़की की मां से बात की और उन्हें पूरा मामला बताया। सारी बात जानने के बाद लड़की की मां ने जो जवाब दिया उससे पुलिस के भी होश उड़ गए, क्योंकि आमतौर पर दूसरे धर्म में लोग शादी नहीं करते, लेकिन युवती की मां ने खुशी-खुशी शादी की इजाजत दे दी। इस फैसले को सुनकर पुलिस ने युवक-युवती की शादी को रुकवाया नहीं और पूरे विधि-विधान से उनकी शादी करवा दी।

यह भी पढ़ें:

Tags :
×